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स्वास्थ्य विभाग की उदासीनता से हितग्राही परेशान

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स्वास्थ्य विभाग की उदासीनता से हितग्राही परेशान

कोतमा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अधिकारी कर्मचारी पूरी तरह उदासीनता का रुख अपनाए हुए हैं। जिस कारण हितग्राही कार्यालय एवं जिम्मेदारो के चक्कर काटने को मजबूर रहते हैं ऐसे ही एक मामले में वार्ड क्रमांक 3 निवासी चंद्रेश के परिवार में हुए डिलीवरी के 3 माह बाद भी एनम के द्वारा टीकाकरण कार्ड में पंजीयन ना किए जाने के कारण लगातार शासन से जुडी योजनाओं को लेकर दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है

बताया जाता है कि पिछले तीन माह से लगातार हितग्राही के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एवं एएनएम के पास लगातार पंजीयन दर्ज कराए जाने को लेकर चक्कर काट रहे है। जिसे लटकाया जाता रहा। इस प्रकार के कृत्य से हितग्राही आर्थिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित हुआ।

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